कैशियर की हत्या के केस में पुलिस ने लगाई एफआर

ठाकुरद्वारा। प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक शरीफ नगर शाखा में तैनात कैशियर की हत्या के प्रकरण में पुलस ने एफआर लगा दी है। मृतक के पिता ने मुख्यमंत्री समेत आला अफसरों को प्रार्थनापत्र भेजकर पुनः विवेचना की मांग की है।

ग्राम कनकपुर निवासी तेजपाल सिंह पुत्र वीर सिंह शरीफ नगर स्थित प्रथमा बैंक की ब्रांच में कैशियर था। वह 13 मई 2019 को ब्रांच से अवकाश लेकर काशीपुर गया था। काशीपुर के होटल पेराडाइज के रूम नंबर 101 में फायरिंग की आवाज के बाद होटलकर्मी पहुंचे तो तेजपाल का शव बेड पर पड़ा था। उसके पास ही तमंचा पड़ा था। उसके पिता वीर सिंह ने गोली मारकर पुत्र की हत्या का आरोप लगाया था।

न्यायालय के आदेश पर 16 जुलाई को हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इस मुकदमे की विवेचना में कुंडा पुलिस ने आत्महत्या मानकर फाइनल रिपोर्ट लगा दी है। जबकि, मृतक के पिता वीर सिंह ने उत्तराखंड के  मुख्यमंत्री समेत आला अफसरों को शिकायती पत्र भेजा है। इसमें कहा कि तेजपाल की हत्या की गई है।

होटल के रूम का दरवाजा खुला होने के साथ  गांव के व्यक्ति की रूम में उपस्थिति का भी जिक्र किया  है। दूसरी तरफ एसओ कुंडा राजेश यादव के अनुसार कोर्ट के आदेश पर तेजपाल की हत्या  का मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच में तेजपाल के तमंचे से आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है।

Related News

Leave a Comment