देखती रह गईं ममता बनर्जी, अमित शाह मार ले गए बड़ी बाजी

Google Image

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने दमदार दांव चल दिया है। उनके इस दांव में तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी फस गई हैं। बंगाल चुनाव से पहले ही भाजपा ने ममता की पार्टी को कमजोर करना शुरू कर दिया है। ममता बनर्जी की पार्टी का बड़ा नेता भाजपा में शामिल हो गया है। सबसे खास बात है कि उस नेता को पार्टी में शामिल करने के लिए खुद अमित शाह ही आ गए।

Google Imageजानें कौन है वो नेता जो भाजपा में आया

भारतीय जनता पार्टी में आये तृणमूल कांग्रेस के नेता का नाम सब्यसाची दत्ता है। श्री दत्ता ममता बनर्जी के खास नेता माने जाते हैं और उनके जाने से ममता को बड़ा झटका लग गया है। सब्यसाची मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उनको शामिल करने के लिए खुद अमित शाह आ गए और उनको भाजपा में शामिल करवाया।

Google Imageरह चुके हैं पूर्व महापौर

श्री दत्ता की बात करें तो वो विधायक हैं और नगर निगम में महापौर भी रह चुके हैं। उन्होंने सोमवार को ही ऐलान कर दिया था कि वो बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। ममता बनर्जी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर उनकी शक्तियों में कटौती कर दी थी। चुनाव से पहले भाजपा का ये दांव ममता बनर्जी के लिए मुश्किल खड़ा करने वाला माना जा रहा है।

दोस्तो आपको क्या लगता है अमित शाह का दांव कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- zeenews.india.com)

Related News

Leave a Comment