2 समलैंगिक लड़कियों को होटल से बाहर फेंका

चेन्नई। 20 साल की दो समलैंगिक लड़कियों ने आरोप लगाया है कि उन्हें 28 जुलाई को चेन्नई के एक होटल से उनके व्यवहार के आधार पर बाहर फेंक दिया गया था। दावा किया गया था कि उनके अनैतिक व्यवहार से होटल ने अन्य मेहमान नाराज हो गए थे और उन्होंने लड़कियों के खिलाफ शिकायत की थी। वे दो लड़कियां रसिका गोपालकृष्णन और शिवांगी सिंह हैं।

गोपालकृष्णन ने फेसबुक पर पोस्ट किया, “मेरे दोस्त और मैंने शनिवार रात को द स्लेट होटल नामक एक बार में जाने का फैसला किया। जब हम बार में नाच रहे थे तो वहां 4 से 5 आदमी बार में खड़े हमें घूर रहे थे।”

गोपालकृष्णन ने कहा, “जहां तक ​​हम जानते थे, लगभग हर कोई उतना ही आनंद ले रहा था जितना हम कर रहे थे, फिर भी हमने इस तरह का अनुचित ध्यान क्यों आकर्षित किया? यह पचाना इतना कठिन क्यों था कि एक ही लिंग के दो लोग एक साथ नृत्य कर रहे थे?”


उसने आगे बताया, “जब लोग उनको घूर रहे थे दोनों वाशरूम में चले गए। कुछ देर बाद, हम अपने दरवाजे पर खटखटाहट सुनते हैं, कुछ लोग हमें वॉशरूम से बाहर निकलने का आदेश देते हैं। 4 पुरुष बाउंसर और 1 महिला बाउंसर वॉशरूम के अंदर थे। यह जानने की मांग करते हुए कि हम एक साथ वॉशरूम में क्या कर रही थी। उन्होंने हम पर आरोप लगाया। उन्होंने हमें मेहमानों से मिली कई शिकायतों ’के बारे में आगाह किया और उन्होंने जोर देकर कहा कि हम तुरंत वहां से निकल जाएं।”

गोपालकृष्णन के अनुसार, वह और उसकी दोस्त ने होटल में अन्य मेहमानों के साथ न तो झगड़ा किए और न ही उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

यह सोचते हुए कि होटल उसे और उसके दोस्त को सही कारण बताये कैसे बाहर फेंक सकता है, गोपालकृष्णन ने कहा: “कर्मचारियों ने अपमानजनक और गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार अस्वीकार्य है। उनकी हिम्मत कैसे हुई ये सोचने की कि हम दोंनो वहां कुछ अनैतिक कर रही थी।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार होटल प्रबंधक ने उन्हें बताया कि उनके पास दोनों लडकियों के “मेकिंग आउट” का वीडियो फुटेज है। जब दोनों लड़कियों ने फुटेज देखने पर जोर दिया, तो प्रबंधक ने कहा, “किसी भी फुटेज को देखने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

होटल और रिसॉर्ट्स के संस्थापक और सीईओ यांग्य प्रकाश चंद्रन, ने बताया, “बार में, होटल के कर्मचारी और बाउंसर उन ग्राहकों पर नजर रखते हैं, जिनका व्यवहार सामान्य रूप से अजीब होता है। होटल ऐसे मेहमानों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करता है।”


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment