किसी इंडियन से शादी करना चाहती है ये करोड़पति लड़की...

नई दिल्ली। शादी के लिए भी विदेशी लड़कियां भारतीयों पर ही भरोसा करती हैं क्योंकि अमेरिका के एक रिसर्च में ये पाया गया है कि ज्यादातर भारतीय किसी को धोखा नहीं देते और शादी का रिश्ता तो वे मरकर भी निभाते हैं। इसलिए ही तो आपने अक्सर ये केस देखे होंगे कि विदेशी लड़कियां भारतीय लड़कों को शादी के ज्यादा पसंद करती है।

इसमें भारतीय लड़कों का भी फायदा होता है और उनकी किस्मत भी बन जाती है। इस करोड़पति मॉडल की चाहत भारतीय लड़का, ये अपनी पूरी प्रॉपर्टी उसके नाम कर देगी बस उसे निभानी होगी ये शर्त।

आज जहां बड़ी-बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में भारतीय बड़ी-बड़ी पोस्ट में काम कर रहे हैं। इसकी यही वजह ये है कि हम भारतीयों ने हर जगह अपना डंका बजाया है और आज एक रशियन मॉडल भी एक भारतीय लड़का ढूंढ रही है शादी करने के लिए। जी हां, रूस में रहने वाली इस मॉडल एना ने मन बना लिया है कि ये भारतीय लड़के से ही शादी करेगी।

इसके पास 65 करोड़ रुपये की संपत्ति है और ये उस लड़के के नाम कर देगी जो इससे शादी करेगा और इसे दिल से प्यार देगा। एना दुनिया की पॉपुलर प्लस साइज मॉडल है, जिन्हें लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। तस्वीर में दिख रहे इनके बढ़ते साइज में मत जाइए, ये अपना वजन अब घटाना चाहती हैं और इसके लिए वे एक्सरसाइज भी कर रही हैं।

इनकी पॉपुलैरिटी रूस और कई देश में है, इन्हें भारतीय लड़कों का अंदाज बहुत भाता है और मॉडलिंग के दौरान इनकी मुलाकात कई भारतीय लड़कों से हुई, जिन्हें इन्होने खूब पसंद किया। अगर देखा जाए तो भारतीय लोग अपने अच्छे काम और अच्छी सूझबूझ के लिए ही पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं। इस वजह से ही एना ने भी भारतीय लड़कों से शादी करने का पूरा मन बना लिया है और वे इसकी खोज भी कर रही हैं।

इनकी शर्त ये है कि अगर इनकी शादी किसी भारतीय से हो गई तो ये अपनी पूरी प्रॉपर्टी उसके नाम कर देंगी, बस वो इन्हें दिल से प्यार और इज्जत दे जो एक भारतीय अपने पत्नी को देता है। ख्याल तो अच्छा है मिस एना का लेकिन देखना ये है कि कौन लड़का इनसे शादी के लिए पसंद करता है और एक झटके में अच्छी-खासी प्रॉपर्टी है।

ऐसे ही कुछ समय पहले एक अमेरिकन को एक गांव का लड़का पसंद आ गया था। उसकी उम्र 55 साल थी, जबकि लड़का 30 साल का था। फिर भी दोनों एक-दूसरे से इंटरनेट के जरिए प्यार हुआ और शादी की कसम खा ली।

बाद में लड़के को पता चला कि उस लड़की की उम्र इतनी ज्यादा है फिर भी उसने अपना वादा तोड़ा नहीं और उसी से शादी की। कुछ ऐसा जलवा होता है भारतीयों का विदेशियों पर, जो हमेशा भारतीयों को दिल का अच्छा और सच्चा मानती हैं।

Related News

Leave a Comment