स्कूल में बम विस्फोट से मचा हड़कंप

गोंडा। खोड़ारे थाना क्षेत्र के बनगवां में एक निजी स्कूल में अप्रत्याशित ढंग से बम विस्फोट हो गया। यह तो शुक्र रहा कि रविवार अवकाश होने के कारण बच्चे स्कूल में नहीं थे वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। बम विस्फोट के कारण स्कूल एक कक्ष की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई और दरवाजे टूट गए। 
इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मौके से बरामद बम के टुकड़े और एक डेटोनेटर जांच के लिए ले आई है। पुलिस ने बताया कि डेटोनेटर मिलना गंभीर बात है इसकी जांच की जा रही है।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार बनगवां में ब्राइट फ्यूचर पब्लिक स्कूल चलता है। बताया जाता है कि रविवार सुबह लगभग तीन बजे स्कूल में तेज धमाका हुआ। आसपास के लोग और मजदूर धमाके की आवाज़ सुन कर स्कूल की ओर भागे। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्कूल प्रबंधक को दी। सूचना पर पहुंचे प्रबंधक शमशेर आलम ने बताया कि एक कक्ष की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है और शीशे के दरवाजे टूट गए। 
घटना की सूचना पर पहुंचे गौरा चौकी के इंचार्ज सत्येन्द्र वर्मा ने जांच के बाद घटनास्थल से नमूने बरामद किए। उन्होंने बताया कि मौके से बरामद डेटोनेटर और बम के टुकड़ों को जांच के लिए भेजा जा रहा है। घटनास्थल से डेटोनेटर मिलने से पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि इस तरह का शक्तिशाली बम और डेटोनेटर मिलना गंभीर है।

Related News

Leave a Comment