पेड़ से लटकता मिला युवती का शव गांव में मचा हड़कंप

मोहनलालगंज।  निगोहां के नदौली गांव में एक किसान की 18 वर्षिय बेटी का शव  गांव के बाहर नीम के पेड से दुप्पटे के सहारे लटका मिला।  रविवार सुबह नित्य क्रिया के लिए  गए ग्रामीणों ने  शव लटका देख , घटना की जानकारी परिवारीजनों को देने के साथ ही  निगोहा पुलिस को सूचना दी जिसके सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को अपने सामने पेड़ से नीचे उतरवाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
  नदौली गांव के रहने वाले किसान छोटेलाल ने बताया कि उनकी बेटी नीलम 18 शनिवार को देर शाम खेतो में धान लगाकर खाना बनाया और परिवार के साथ खाना खाया जिसके बाद घर के सभी लोग सोने चले गए। उनकी बेटी भी बर्तन धूल कर सोने चली गयी थी।
रविवार सुबह घर के सामने गांव के एक मंदिर के पीछे नीम के पेड़ से दुप्पटे के सहारे नीलम का शव लटकता मिला शौच को गए ग्रामीणों ने  शव लटका देख परिवारीजनों को सूचना दी गांव में सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया उसे देखने वालों की तांता लग गया आखिर वही ग्रामीणों ने घटना को देखकर हर वक्त यही कह रहा था कि लड़की सरल स्वभाव की थी वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था ।
पुलिस ने बताया की परिजनों की तरफ से कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है वही फांसी लगाने का कारण स्पष्ठ नही हो सका है पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायगी।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment