काली होने पर भी सबसे ज्यादा खूबसूरत है यह मॉडल...

अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ बाते तुरंत वायरल हो जाती है। जिनके पीछे की सच्चाई बहुत ही कम लोग जानते है। सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसने सभी को Confuse किया।क्योंकि बहुत समय तक किसी को पता ही नहीं चला कि ये तस्वीर लड़की की है या किसी बार्बी डॉल की।
कुछ समय बाद लोगों को पता चला कि ये तो एक मॉडल है जो बिल्कुल किसी Doll की तरह लगती है। उसका नाम Ducky है।साल 2013 में आस्ट्रेलिया की Next Model Series का हिस्सा रह चुकी न्यादाक थॉट हैं। उन्हें लोग प्यार से डकी बुलाते हैं।वे उस प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रही थीं।तभी से इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई।
डिकी South Sudan से Belong करती हैं।लेकिन इनका जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ था और इस समय ये न्यूयॉर्क में रहती हैं। मॉडलिंग करते हुए Ducky हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर इनके लिए हर तरह के कमेंट आ रहे हैं। जिसमें Abusing word भी यूज किया गया है लेकिन डकी इसे सहजता से लेती हैं। और वे कहती हैं कि उन्हें अपने काले रंग पर कोई शर्मिंदगी नहीं बल्कि उस पर गर्व है।
न्‍यादाक थॉट उर्फ Ducky ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उसकी मां भी साथ है। उसकी मां ने बताया कि उसकी बेटी अपने गहरे काले रंग को लेकर बहुत रोती थीं। बाहर निकलने से डरती थी क्योंकि लोग उनको चिढ़ाते भी थे। लेकिन उसका आत्मविश्वास उसकी मां ने बढ़ाया और बताया टैलेंट हो तो रंग और सुंदरता कोई मायने नहीं रखता।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment