अधूरी रह गई बॉलीवुड की इन हीरो-हीरोइन की प्रेम कहानी, नंबर 4 की हो गई थी सगाई

FILMI LIFE : 3 अक्टूबर के दिन पूरी दुनिया में बॉयफ्रेंड डे सेलिब्रेट किया जायेगा. साथ ही बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जो किसी ना किसी हीरोइन के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. पर आज हम आपको इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं.

1 . अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

गुजरे ज़माने में कभी बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार उस दौर की सबसे सुंदर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अपना दिल दे बैठे थे. तब कहा जा रहा तह की, दोनों शादी कर अपना घर बसाना चाहते हैं. तब अक्की का कहना था की, शादी के बाद शिल्पा फिल्मो में काम करना छोड़ दे. पर शिल्पा अपना करियर बीच में छोड़ना नहीं चाहती थी. इसी बात पर दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.

2 . सलमान खान और ऐश्वर्या राय

90 के दशक में सलमान खान इंडस्ट्रीज की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को प्यार करने लगे थे. पर सलमान का ख़राब व्यव्हार और ऐश्वर्या से बदसुलूकी के कारन ऐश ने सल्लू से ब्रेकअप कर लिया था. दोनों की जोड़ी को लोग आज भी परदे पर देखना चाहते हैं. पर यह संभव नहीं हैं.

3 . रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. एक समय दीपिका ने बॉयफ्रेंड के नाम टैटू भी बना लिया था. पर उनका यह रिश्ता ज्यादा समय नहीं चला. और अंत में दीपिका ने रणवीर सिंह से विवाह कार लिया.

4. करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार बच्चन परिवार के लाड़ले अभिषेक बच्चन को कपूर खानदान की लड़की करिश्मा से प्यार हो गया था. दोनों सगाई तक कार ली थी. पर अंत में किसी वजह से यह रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया.

5 . करीना कपूर और शाहिद कपूर

बॉलीवुड की बेबो गर्ल करीना कपूर पर एक्टर शाहिद कपूर फ़िदा हो गए थे. फ़िल्मी स्क्रीन के साथ साथ दोनों लोग असल जीवन में भी पसंद करने लगे थे. लेकिन साल 2007 में किसी वजह से दोनों अचानक एक दूसरे से जुड़ा हो गए थे.

इन जोड़ियों में से आपकी पसंदीदा जोड़ी कौन सी हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!

Related News

Leave a Comment