सफ़ेद बालों में भी बला की खूबसूरत दिखती हैं इस सुपरस्टार की सास, देखें तस्वीरें

FILMI LIFE : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर को लेकर काफी चर्चामे बने हुए हैं. फिल्म में दोनों ही एक दूसरे के अपोजिट काम करते नजर आएंगे. जिस फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन हाल ही में किया गया था.

सोमवार रात बांद्रा में रखे गए टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म वॉर के स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ साथ बॉलीवुड के कई नामी स्टार्स भी शामिल हुए थे. इस फंशन में रानी मुखर्जी, भोजपुरी स्टार रवि किशन और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स नजर आये थे.

वॉर की स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन की पुर पत्नी सुजैन खान भी अपने दो बेटो के साथ इस आयोजन में शिरकत करने पहुंची थी. इन सब के आलावा बॉलीवुड के कबीर सिंह की शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और सास बेला राजपूत भी नजर आई थी.

स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारों में शाहिद की पत्नी मीरा और सास बेला सारी महफ़िल लूट ले गई थी. शाहिद की सास भले ही आज बुजुर्ग हो गई हो पर आज भी वह अपने लुक्स के चलते चर्चा में रहती हैं. तस्वीरों में आप साफ देख सकते हो की, बेला के बल तक सफ़ेद हो चले हैं.

लेकिन फिर भी वह स्टाइल और खूबसूरती के मामले मे अपनी बेटी को मीरा को भी टक्कर दे रही हैं. जहां बेला ने सफ़ेद टॉप में दिखी थी. साथ ही खुले बालों और रेड लिपस्टिक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही थी. वहीँ बेटी मीरा को काले रंग के वन पीस में देखा गया था.

अगर शाहिद कपूर के लुक्स की बात करे तो सफ़ेद टीशर्ट और डेनिम जींस के साथ कैप पहने बड़ी बड़ी दाढ़ी में काफी डेसिंग नजर आ रहे थे. काम की बात करे तो शाहिद लास्ट बार सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह में नजर आये थे.

आपको किसका लुक सबसे अच्छा लगा. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment