चरित्र संदेह पर पत्नी को बेलन से हमला कर मार डाला

जबलपुर। कोतवाली थानांतर्गत चेरीताल क्षेत्र में महिला की उसके पति ने चरित्र संदेह पर बेलन से पीट - पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर मामला जांच में ले लिया है। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार एसपी अमित सिंह ने बताया कि चेरीताल निवासी दीनानाथ गुप्ता ने सूचना दी कि उसके मकान में किराए से रहने वाले बबलू गुप्ता और उसकी पत्नी सुरेखा 17 जुलाई की रात शराब पीकर आए थे। दोनों में रात को विवाद हुआ और फिर 18 जुलाई की सुबह 9 बजे बबलू घर का दरवाजा बाहर से बंद करके चला गया।

रात 10 बजे तक सुरेखा बाहर नहीं निकली तो उसने बबलू के घर में झांककर देखा वहां सुरेखा मृत पड़ी थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि सुरेखा अपने पहले पति को छोड़कर बबलू के साथ पत्नी के रूप में रह रही थी।

जिसकी दो बेटियां थी। वहीं बबलू की पहली पत्नी से एक बेटी थी। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए एएसपी शहर राजेश त्रिपाठी, सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा के निर्देशन में कोतवाली टीआई राजेश मालवीय और स्टाफ की टीम गठित की गई।

पीएम रिपोर्ट में किसी ठोस चीज से हमला कर सुरेखा की हत्या की पुष्टि हुई है। जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित पति बबलू की तलाश शुरू की गई।
-सांकेतिक तस्वीर 

Related News

Leave a Comment