फावड़ा लेकर खेतों में काम करती दिखी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, लोग बोले पहली महिला किसान

FILMI LIFE : अक्सर अपने ग्लैमरस अवतार और हॉट तस्वीरों के चलते चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने एक अच्छे काम को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अब तक आपने करीना को रेड कार्पेट और शो व फिल्मों में पर्फोमन्स देते हुए कई बार देख ही होगा.

पर आज से पहले आपने उन्हें फावड़ा लेकर खेत में काम करते हुए नहीं देखा होगा. उनकी खेतों में फावड़ा लेकर काम करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ लोग बता रहे हैं की, करीना की यह तस्वीरें किसी वृक्षारोपण कार्यक्रम की हैं.

पर अब तक यह साबित नहीं हो पाया हैं. जिनके साथ यूट्यूब के दुनिया की मशहूर युट्यूबर प्राजक्ता कोहली के साथ नजर रही हैं. वहीँ कुछ लोग कह रहे हैं की, वह किसी किसान को मदद करने पहुंची हैं.

आपको शायद पता नहीं होगा पर करीना यूनिसेफ के साथ मिलकर महिलाओं के सशक्तिकरण और बच्चों के बेहतर जीवन से जुड़े प्रॉजेक्ट्स कई समय से काम कर रही हैं. जिनके काम को लोग बहुत पसंद भी करते हैं. जिस कारन ही आज बेबो की फेनफॉलोइंग काफी हद तक बढ़ चुकी हैं.

काम की बात करे तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म गुड न्यूज नजर आएगी. इस फिल्म के आलावा इरफान खान स्टारर फिल्म और करण जौहर के प्रॉडक्शन में बन रही मूवी अंग्रजी मीडियम में काम कर रही हैं.

आपको बेबो का यह काम कैसा लगा. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!

Related News

Leave a Comment