शो में मस्ती करते नजर आये कार्तिक और करीना, लोग बोले सास और दामाद की जोड़ी

FILMI LIFE : आपको पता हैं की, कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी नजदीकियों के चलते काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों को एयरपोर्ट से लेकर एक दूसरे के घर आये दिन स्पॉट किया जाता हैं. साथ ही सारा आज से पहले कारन जौहर के शो कार्तिक से प्रेम का इजहार तक कर चुकी हैं.

इसी बीच एक शो के दौरान कार्तिक आर्यन को सारा की सौतेली मां करीना कपूर के साथ देखा गया था. दरशल इन दिनों बेबो अपने रेडियो शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' की शूटिंग कर रही हैं. जहां कार्तिक आर्यन भी इस शो का हिस्सा बने थे. यह पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी करीना के इस शो में पति सैफ, सासू मां शर्मिला टैगोर, काजोल भी नजर आ चुकी हैं.

लेकिन इस बार कार्तिक के साथ नजर आई करीना को लेकर लोग सोशल मिडिया पर तरह तरह की बातें कर रही हैं. साथ ही सेट पर दोनों ने खूब मस्ती भी की थी. पर दोनों की वायरल तस्वीरों पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन इन दिनों करीना कपूर की सौतेली बेटी सारा को डेट कर रहे हैं. जिस कारन ही लोगों को मजार करने का बहाना भी मिल गया. कार्तिक और करीना को एक साथ देखकर कई लोगों ने तो दोनों को सास और दामाद की जोड़ी ही बता दिया.

आपको बता दे की, सारा सैफ की पहली पत्नी अमृता की बेटी हैं. जो अपनी दोनों मां से अच्छा बॉन्डिंग रखती हैं. पर अमृता और करीं के बीच अच्छा नहीं चल रहा हैं.

अगर काम की बात करे तो सारा और कार्तिक जल्द ही निर्देाशक इम्तियाज अली की फिल्‍म 'लव आजकल 2' में पहली बार स्क्रीन शेयर करेगी. दोनों फिल्म का शूटिंग भी ख़तम कर लिया हैं.

आपको करीना और कार्तिक के बारे में क्या कहना हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment