पालिकाध्यक्ष पुत्र के घर की रेकी कराने पर हंगामा

जसपुर। पालिकाध्यक्ष मुमताज बेगम के पुत्र के घर की तीन लोगों द्वारा रेकी करने के मामले में नाराज पालिकाध्यक्ष पुत्र ने समर्थकों के साथ रात को ही कोतवाली हंगामा काट दिया। तथा पूर्व पालिकाध्यक्ष एवं उसके तीन सर्मथकों पर शक जताते हुए तहरीर दी। पुलिस ने देर रात को ही तीनों समर्थकों के घर दबिश देकर उठा लिया।

पालिकाध्यक्ष मुमताज बेगम का छोटा पुत्र हाजी राशिद मोहल्ला जुलाहान में रहता है। शुक्रवार रात को हाजी राशिद अपने घर के बरामदे में बैठा था। आरोप है कि करीब ११ बजे बाइक पर सवार तीन लोग हाजी राशिद के घर के आगे आकर रूके। तथा घर की ओर इशारा कर आपस में बतियाने लगे। आरोप है कि हाजी राशिद ने जान माल का खतरा भांप कर बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक सवार पूर्व पालिकाध्यक्ष के घर पर आकर रूक गए। नाराज हाजी राशिद ने रात को ही समर्थकों को साथ लेकर कोतवाली को घेर दिया। तथा पूर्व पालिकाध्यक्ष एवं उसके तीन समर्थकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने रात में तीनों सर्मथकों को दबिश देकर उठा लिया। तथा पूछताछ शुरू कर दी।

शनिवार को हाजी राशिद एवं समर्थकों ने कोतवाली में कोतवाल से मुलाकात कर कार्रवाई के बाबत जानकारी ली। इस दौरान दोनो पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर कोतवाली में ही भिड़ने लगे। तभी पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी जाहिद ने दोनों पक्षों की बात सुनकर पूर्व पालिकाध्यक्ष के तीनों समर्थकों को घर भिजवा दिया। कोतवाल यूएस दानू ने बताया कि मामले में पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी। पूर्व पालिकाध्यक्ष मो. उमर ने पालिकाध्यक्ष पुत्र द्वारा रेकी करने को लेकर लगाये गए आरोपों को निराधार बताया। कहा कि तीनों समर्थक रोजाना उनके घर वर्षाे से आते है।पालिकाध्यक्ष मुमताज बेगम कहा कि इस तरह बाइक सवारों द्वारा रेकी करना गलत है। पुलिस मामले की गहराई तक पहुंचकर सच्चाई को सामने लायेगी।

पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि ने लगाये आरोप 
पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी जाहिद एवं उसके भाईयों ने पूर्व पालिकाध्यक्ष, उसके पुत्र पर पालिका के कामों में नाजायज हस्तक्षेप करने के आरोप लगाये। कहा कि उन्होंने पूर्व पालिकाध्यक्ष के सभी चुनावों में पूरा सहयोग किया। लेकिन पूर्व पालिकाध्यक्ष और उनका पुत्र उन्हे काम नहीं करने दे रहे है। इस पर पूर्व पालिकाध्यक्ष एवं उसके पुत्र ने आरोपों को निराधार बताया। बता दें कि वर्तमान पालिकाध्यक्ष मुमताज बेगम एवं पूर्व पालिकाध्यक्ष मो. उमर आपस में सगे संबधी है। पालिकाध्यक्ष  प्रतिनिधि हाजी जाहिद पूर्व पालिकाध्यक्ष के भाई मो. उसमान के सगे दामाद है।

Related News

Leave a Comment