बॉलीवुड के लिए सितंबर रहा जोरदार, इन 3 फिल्मों ने किया अरबों का बिजनेस

FILMI LIFE : हिंदी सिनेमा जगत के लिए सितंबर का महीना कमाई के मामले में अच्छा भी रहा और बुरा भी रहा. इस महीने कई फ्लॉप फिल्मे आने के साथ कुछ फिल्मे ऐसी भी जो काफी हिट साबित हुई. जिन में से कई फिल्म्स ने तो कमाई के रेकॉर्ड ही तोड़ दिए थे. पर आज हम आपको उन फिल्मो की बात करेंगे जिन्होंने उस महीने में अरबों का बिजनेस किया था.

1 . साहो

सितंबर महीने की शुरुआत में बाहुबली फेम प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' को रिलीज किया गया था. 350 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को 4 भाषाओं में रिलीज किया गया था. इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 100 का आंकड़ा छूने के साथ साथ सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 150 करोड़ की कमाई कर ली थी.

2 . छिछोरे

6 सितम्बर को रिलीज हुई दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे को 50 करोड़ कि कम लागत में बनाया गया था. फिर भी फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हैं.

3 . ड्रीम गर्ल

13 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को हर किसी ने पसंद किया. साथ ही फिल्म ने 15 दिनों के अंदर ही 130 करोड़ का बिजनेस कर लिया.

आखरी वीक रहा सबसे ख़राब

सितंबर के आखिरी सप्ताह में संजय दत्त स्टारर फिल्म प्रस्थानम, सोनम कपूर स्टारर द जोया फैक्टर और सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हुई थी. लेकिन यह सभी फिल्मे कमाई के मामले में आगे बढ़ नहीं पाई.

आपको कौन सी फिल्म सबसे अधिक पसंद आई. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!

Related News

Leave a Comment