इस महिला के बालों को देखकर दंग रह जाएंगे आप

आजकल महिलाएं चाहती हैं कि उनके बाल लंबे घने और किसी फेयरी प्रिंसेस की तरह खूबसूरत हों, लेकिन आज व्यस्त समय के साथ लंबे बाल पाना संभव नहीं है। लेकिन यदि लंबे बाल करना किसी का पैशन हो, तो वो उसके लिए कुछ भी कर सकता है। जी  हां, लाटविया की रहने वाली इंस्टाग्राम स्टार आलिया नेसीरोवा एक ऐसी ही महिला हैं, जो पिछले बीस साल से अपने बाल लंबे करने की जुगत में लगी है। बाल भी कोई साधारण लंबे नहीं बल्कि 90 इंच लंबे हैं। वे फेयरी टेल कैरेक्टर रापुंजल से काफी प्रभावित हैं। इतनी कि उन्होंने इसके जितने लंबे बाल करने के लिए 20 साल की मेहनत लगा दी और सफल भी हुईं।
उन्हें अपने बालों को सुखाने के लिए पूरा एक दिन लगता है और यदि बाल कोम्ब करने हो तो एक घंटे का समय लगता है। आपको जानकर हैरत होगी कि यदि वे कभी कहीं ट्रेवलिंग पर जाती हैं, तो अपने बालों के लिए 22 पाउंड शैंपू और कंडीश्रर साथ लेकर चलती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वे अपने बालों को हफ्ते में एक बार ही शैंपू करती हैं। उनके पति इवान बालाबन कहते हैं कि उन्हें अपनी पत्नी नेसीरोवा के इंतने लंबे और घने बालों को देखकर बहुत खुशी होती है। लेकिन इतने लंबे बाल पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है।

27 साल की नेसीरोवा ने बताया कि कभी-कभी उन्हें इतने लंबे बालों को लेकर काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। वे बताती हैं कि एक बार वे थिएटर में मूवी देखने गई थीं, तभी किसी ने उनके बालों में गम चिपका दिया। इतने बड़े बालों में से गम हटाना कोई आसान काम नहीं था, ऐसे में आखिर में मुझे अपने बालों को कटवाना ही पड़ा। मुझे उस वक्त बहुत दुख हुआ ।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment