विवाहिता को अधमरा कर जंगल में फेंकने वाला आरोपी पति गिरफ्तार

हरिद्वार। खडख़ड़ी रामगढ़ निवासी विवाहिता के साथ मारपीट कर मनसा देवी के जंगल में अधमरा कर फेंकने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सास और ननद की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

घटना आठ सितंबर की रात की थी, जब विवाहिता अंजलि के साथ उसके पति विजय वर्मा, सास कृष्णा देवी और ननद ममता उर्फ गुडिय़ा ने मारपीट की थी। बुरी तरह मारपीट कर पति विजय वर्मा अंजलि को मरा समझ जंगल में फेंक आया था। नौ सितंबर की सुबह जंगल में होश आने के बाद विवाहिता ने अपनी बहन को जानकारी दी थी।

जिसके बाद पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर पति विजय वर्मा, सास कृष्णा देवी और ननद गुडिय़ा के खिलाफ केस दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पति विजय वर्मा को जयराम आश्रम मोड़ भीमगोड़ा के पास से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें करीब एक साल पहले ही खडख़ड़ी रामगढ़ निवासी अंजलि पुत्री जगदीश कश्यप का विवाह सरदारों वाली हवेली गंगा टॉकीज निवासी विजय वर्मा से हुआ था।

आरोप था कि दहेज की खातिर ससुराल पक्ष अंजलि को प्रताडि़त कर रहा था। पति पत्नी का महिला हेल्प लाइन से भी एक बार समझौता भी हुआ है। नगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Related News

Leave a Comment