त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। त्रिपुरा में पहले से ही कमजोर दिख रही कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है। त्रिपुरा कांग्रेस के चीफ और कद्दावर नेता प्रद्योत देब बर्मन ने अपने रद से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ हीा उन्होंने पार्टी पर गंभीर आरोप भी लगाए।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस में बड़े पदों पर भ्रष्ट लोगों को शामिल कराया जा रहा है। बर्मन ने प्रद्योत ने अपने इस्तीफे का जानकारी ट्वीट करके दी।

उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, 'बहुत दिनों बाद मैं सुबह उठकर राहत महसूस कर रहा हूं। मेरी आज दिन की शुरुआत बगैर किसी अपराधी और झूठे को सुनकर हुई। मुझे अब इस बात की चिंता नहीं है कि कौन सा मेरा साथी पीठ में छुरा घोपेगा।

अब मुझे उच्च पदों पर बैठे भ्रष्ट लोगों को झेलने की जरूरत नहीं है। इस्तीफा देने के बाद कहा 'आज सुबह से मैं सुकून महसूस कर रहा है क्योंकि आज मुझे झूठों और अपराधियों से बात नहीं करना पड़ी। मैं अब अपने प्रदेश की सेवा बेहतर तरीके से कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि आज मुझे मुझे एहसास हुआ कि मेरे स्वास्थ्य और मेरे जीवन को कैसे प्रभावित किया जा रहा है। मैं अपने समाज में गलत तत्वों को हावी नहीं होने दे सकता। अब मुझे उच्च पदों पर बैठे भ्रष्ट लोगों को झेलने की जरूरत नहीं है।मैं अब अपने राज्य के बेहतरी के लिए ईमानदारी से योगदान दूंगा। 

Related News

Leave a Comment