पहली बार योगी सरकार से सुरक्षा मिलने पर अदिति सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं मैं...

Google Image

भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार ने हाल ही में एक ऐसा फैसला ले लिया जिससे कांग्रेस में खलबली मच गई है। ये फैसला कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का है। इसी के बाद से कांग्रेस में अदिति के बगावती तेवरों से नाराजगी जताई जा रही है। पहली बार सुरक्षा मिलने पर विधायक अदिति सिंह ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

Google Imageपार्टी ने मांग लिया है स्पष्टीकरण

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को पार्टी से नाफरमानी करना महंगा पड़ गया है। उन्होंने राष्ट्रपिता की जयंती पर विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने का फैसला लिया था जिसकी वजह से कांग्रेस ने उनसे दो दिन में जवाब मांग लिया है। उनसे पूछा गया है कि कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी वो सत्र में क्यों गईं। दूसरी ओर पार्टी के भीतर ही अदिति का विरोध भी शुरू हो गया है।

Google Imageजानें सुरक्षा मिलने पर क्या बोलीं अदिति सिंह

अदिति ने कांग्रेस से बगावत की तो योगी सरकार ने उनको तोहफा दे दिया था। योगी सरकार की ओर से उनकी वाई श्रेणी सुरक्षा को मंजूर कर लिया गया था। इस फैसले पर जब अदिति का विरोध शुरू हुआ तो पहली बार अदिति ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा कि मैं सुरक्षा की मांग लंबे समय से कर रही थी। इसके लिए मैंने शासन से लेकर प्रशासन को पत्र भी लिखे थे। अदिति बोलीं कि पिता की मौत के बाद उन्होंने सीएम से अपनी सुरक्षा की मांग की थी।

दोस्तो आपको क्या लगता अदिति सिंह को भाजपा में जाना चाहिए या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- bhaskar.com)



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment