चल गया अमित शाह का दांव, कांग्रेस गठबंधन छोड़कर भाजपा में आ सकता है ये दमदार नेता

Google Image

भारतीय जनता पार्टी सरकार के गृहमंत्री अमित शाह का दांव एक बार फिर चल गया है। दूसरे दलों के बड़े नेताओं को अपने दल में मिलाने की शाह की योजना फिर से रंग लाती दिख रही है। अमित शाह का राजनीति की वजह से कांग्रेस गठबंधन का बड़ा नेता भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने की तैयारी कर रहा है। उस नेता के आने से पार्टी को बड़ी कामयाबी मिल जाएगी।

Google Imageजानें कौन है वो नेता

भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़े नेता को अपने पाले में मिलाने की कोशिश कर ली है। अमित शाह ने जिस नेता को दूसरे दल से तोड़ने की योजना बनाई है वो कांग्रेस गठबंधन के कद्दावर नेता अमरीश पटले हैं। अमरीश कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के प्रमुख नेता माने जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने उनको भाजपा में मिलाने का दांव चल दिया है।

Google Imageमहाराष्ट्र चुनाव में हो सकता है बड़ा फायदा

अमरीश पटले किसी भी दिन भाजपा में आ सकते हैं। इसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। उनके आने के बाद भाजपा को महाराष्ट्र चुनाव में बड़ा फायदा हो सकता है। पटले का एक बड़ा वोटबैंक है जो भाजपा के पक्ष में वोट दे सकता है। इससे पहले भाजपा एनसीपी के कद्दावर नेता उदयनराजे भोसले को पार्टी में शामिल कर चुकी है। अब कांग्रेस गठबंधन को एक और झटका लग सकता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है चुनाव में भाजपा को फायदा होगा या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स-zeenews.india.com)

Related News

Leave a Comment