छुटटी के बाद छात्रों के दो गुटों में लड़ाई

जसपुर। स्कूल में वर्चस्व को लेकर छुट्टी के बाद छात्रों के दो गुटों में लड़ाई हो गई।  दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने स्कूल जाकर मामले में पड़ताल की। 
गुरूवार को बढ़ियोवाला स्थित इंदिरा गांधी इंटर कालेज के कक्षा नो के छात्र रणजीत सिंह उर्फ फौजी एवं कक्षा ११ के सुलेमान के बीच छुट्टी होने के बाद स्कूल के बाहर स्कूल में वर्चस्व एवं धार्मिकवाद को लेकर नौंकझौंक हो गई। मामला बढ़ने पर दोनों गुटों के अन्य छात्र भी मौके पर आ गए। तथा दोनों में हाथापाई होने लगी। तथा दोनों ओर से एक दूसरे को सड़क पर पड़े ईट पत्थर भी मारे गए। इस बीच रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तथा झगड़े में सभी छात्रोंको मामूली चोंटे आई। तथा मुर्सलीम नामक छात्र का सिर फट गया।
हंगामा होने पर एक गुट के छात्र भाग गए। जबकि मुर्सलीम गुट के छात्र उसे लेकर सरकारी अस्पताल आ गए। मुर्सलीम पुत्र जमील हुसैन निवासी बढ़ियोवाला की ओर से अरूण, अनिल, मनजीत एवं अन्य छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। दूसरे गुट के अरूण कुमार पुत्र मंजीत सिंह निवासी बढ़ियोवाला ने छंगा,ओसामा, मुरली, साजिद, दयाब, मुर्सलीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
शुक्रवार को दोनों गुटों में एक दो छात्र ही स्कूल पहुंचे। कोतवाल उमेद सिंह दानू,एसएसआई ललित जोशी ने स्कूल पहुंचकर छात्र,शिक्षक एवं अभिभावकों से बातचीत की। कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि दो गुटों में स्कूल को लेकर वर्चस्व की लड़ाई है। पूर्व में भी कई बार इनमे नौंकझौंक हो चुकी है। मामले में गहराई से पड़ताल की जा रही है।

Related News

Leave a Comment