खुद को गोली मार करी पूर्व सैनिक ने आत्महत्या

  • By NewsOnFloor Staff
  • Jul 26, 2019
  • 75 views

श्रीनगर गढ़वाल।  नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत भक्तियाना शक्तिविहार में किराए के मकान में रह रहे पूर्व सैनिक ने बंदूक से फायर कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व सैनिक को बेस अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि पूर्व सैनिक गत 10 जुलाई को गढ़वाल विवि में सुरक्षा कर्मी के पद पर तैनात हुआ था। शुक्रवार सुबह 10 बजे के करीब शक्तिविहार में लोगों ने जोरदार आवाज सुनी। ट्रांसफार्मर फुंकने जैसी आवाज आने पर लोग जब घर से बाहर निकले तो एक व्यक्ति को दोनाली बंदूक के साथ सड़क पर पड़ा हुआ देख वह दंग रह गए। सूचना पर श्रीनगर कोतवाली के एसआई अजय भट्ट व परवीना सिदोला घटना स्थल पर पहुंचे।

एसएसआई विनय कुमार ने बताया कि मृतक हरीश चंद्र मैठाणी (38) पुत्र वाचस्पति मैठाणी रुद्रप्रयाग जिले के ऊखीमठ के मक्कू गांव का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि वह कुछ साल पहले सेना से रिटायर्ड हुआ था और हाल ही में गढ़वाल विवि में बतौर सुरक्षा कर्मी नियुक्त हुआ था।

उन्होंने बताया कि हरीश चंद्र मैठाणी ने अपने किराया के कमरे से बाहर लगभग 50 मीटर दूर सड़क पर पेट से बंदूक सटाकर गोली चलाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment