अस्पताल में हंगामा करने वाले पर मुकदमा

जसपुर। ओपीडी के दौरान सरकारी अस्पताल पहुंचकर डाक्टरों को अपशब्द कहते हुए वीडीओ बनाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने चिन्हित कर उसे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बता दें कि बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने अस्पताल परिसर में आकर अपने मोबाइल से ओपीडी कक्षों की वीडियो बनाई। तथा जोर जोर से चिल्ला कर डाक्टरों को अपशब्द कहे। बाहर खड़े मरीजों को डाक्टरों के प्रति उकसाया। इससे अस्पताल में चिकित्सा कर्मी और डाक्टरों  के ओपीडी कार्य में बाधा आ गई। गुरूवार को चिकित्सकों ने इसके विरोध में दो घंटे का कार्य बहिष्कार कर आरोपी को पकड़ने की मांग की थी। शनिवार को चिकित्सा अधीक्षक डा. हितेश शर्मा ने आरोपी के सीसीटीवी फुटेज एवं उसके खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की। उपनिरीक्षक देवेंद्र राजपूत ने बताया कि आरोपी नफीस अंसारी निवासी जसपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
इन्सेट- फेसबुक से हुई आरोपी की पहचान
जसपुर। चिकित्सा अधीक्षक डा. हितेश शर्मा ने बताया कि आरोपी नफीस अहमद अस्पताल में हंगामा करते वीडियो बना रहा था। तथा उसे लाइव ही फेसबुक पर लोगों को दिखा रहा था। शनिवार को एक चिकित्सक ने उसकी वीडियो को देखने के बाद उसकी पहचान कर ली। तथा पुलिस को वीडियो उपलब्ध करा दिया।

Related News

Leave a Comment