रिसॉर्ट के कमरे में पति-पत्नी और जुड़वां बच्चों के शव मिलने से हड़कंप

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के एक रिसॉर्ट में 45 वर्षीय आईटी पेशेवर ने अपनी पत्नी और दो जुड़वां बच्चों समेत कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुड़ैल पुलिस थाने के प्रभारी रूपेश दुबे ने गुरुवार को बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर क्रिसेंट रिसॉर्ट में अभिषेक सक्सेना (45), उनकी पत्नी प्रीति सक्सेना (42) और इस दम्पति के 14 -14 वर्षीय जुड़वां बच्चों अनन्या और अद्विक के शव पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि सक्सेना, इंदौर की एक आईटी कम्पनी में काम करते थे। उनका परिवार शहर की एक टाउनशिप में रहता था। आईटी पेशेवर अपने परिवार के साथ बुधवार को ही रिसॉर्ट पहुंचे थे।

दुबे ने बताया, “रिसॉर्ट के कर्मचारियों के मुताबिक सक्सेना ने बुधवार रात दो बोतल पानी मंगाकर कमरा अंदर से लॉक कर लिया था। इसके बाद उन्होंने रिसॉर्ट स्टाफ से कोई संपर्क नहीं किया।”

थाना प्रभारी ने बताया कि सक्सेना के कमरे का दरवाजा जब बृहस्पतिवार को देर तक नहीं खुला, तो रिसॉर्ट स्टाफ ने दूसरी चाबी से कमरे का ताला खोला। कमरे के भीतर सक्सेना परिवार के चारों सदस्यों की लाशें मिलीं। उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से सोडियम नाइट्रेट पाउडर के डिब्बे के साथ गिलास मिले हैं।

Related News

Leave a Comment