सरकारी तंत्र की कार्य प्रणाली पर लगे सवालियां निशान, सपा विधायक से शिकायत

राम मिश्रा, अमेठी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को लेकर अक्सर तत्पर दिखाई देते हैं यही नहीं सीएम योगी समय-समय पर गांव के विकास को लेकर सूबे के मंत्रियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश देते रहते हैं।

लेकिन यूपी के अमेठी में गांव के विकास का खाका खींचने वाले कई ग्राम सचिव के कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए गए बता दें कि यह सवालिया निशान किसी और ने नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों/प्रतिनिधियों ने लगाएं है ग्राम प्रधानों ने एक बैठक के दौरान गौरीगंज सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह से ग्राम सचिवों पर विकास कार्यो को लेकर लापरवाही व मनमानी का आरोप लगाते हुये शिकायत की।

बता दें कि अमेठी जिले के मुसाफिरखाना ब्लॉक परिसर में बीते सोमवार को 14वें वित्त आयोग के धनराशि के आवंटन में अनियमितता के संबंध में एक बैठक कर कर आयोजित गई थी।

शिकायत सुनने के बाद विधायक राकेश प्रताप सिंह ने बैठक में उपस्थित रहे पीडी मुसाफिरखाना को शिकायत के संबंध में उचित कार्रवाई कर अवगत कराने की बात कही.ग्राम प्रधानों ने गावों में स्थित कई सरकारी विद्यालयों के बदहाल होने पर विभाग के जिम्मेदारो पर मनमानी और लापरवाही का आरोप भी जड़ा।

Related News

Leave a Comment