पुरानी दिल्ली में दुकानदारों ने की मारपीट, युवक की मौत

नई दिल्ली। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर दो दुकानदारों ने सामान खरीदने आए युवक को बुरी तरह पीट दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सोमवार रात को रेलवे स्टेशन के एग्जिट गेट से बाहर निकल रहा उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला कारी ओवैस एक दुकान पर हैडफोन लेने के लिए रुका. इसी दौरान उसकी दुकानदार से बहस हो गई.
दोनों में बहस होते देख और दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए और युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. गंभीर हालत में युवक को अरुणा आसफ अली अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज करने के बाद दोनों दुकानदारों लल्लन और आयुब अलियास सरफराज को हिरासत में ले लिया है.
पुलिस का कहना है कि दुकानदारों और युवक के बीच मारपीट जरूर हुई थी लेकिन अभी तक ऐसा कुछ सामने नहीं आया है कि युवक की मौत पीटने से हुई है. हालांकि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इतना ही नहीं पुलिस ने किसी भी सांप्रदायिक एंगल से भी इनकार किया है.
उत्तर के एडिशनल डीसीपी हरेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों दुकानदारों को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन भेज दिया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मारपीट से मौत की बात सामने आने पर दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा. चूंकि युवक के शरीर पर कोई ऐसा निशान नहीं मिला है जिससे यह पुष्टि को कि उसकी मौत मारपीट से हुई है. ऐसे में फिलहाल हत्या के बजाय आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related News

Leave a Comment