बेहद अजीब है नेहाल-अनूप की मुहब्बत की कहानी

नई दिल्ली। मुंबई के रहने वाली नेहाल ठक्‍कर और अनूप चंद्रन की कहानी बड़ी अजीब है। दोनों की पहली मुलाकात 9 साल पहले मुंबई के एक कंवेशन में हुई थी। ये दोनों व्‍हील चेयर पर थे और उनका नई मुंबई में एक ही इलाके में एक ही जैसी दो कारों से एक्सीडेंट हुआ था।

दोनों को ही इस हादसे में एक ही तरह से रीढ़ की हड्डी में चोट आई और उन्‍हें व्हीलचेयर पर रहने के लिए मजबूर होना पड़ा। इन दोनों की ये मुलाकात एक एनजीओ, के जरिए हुई थी। अब इस बारे में उनका मानना है कि शायद उनके इन हालात ने ही खास भूमिका निभाई और वो करीब आये। अब दोनों ने शादी कर ली है।

नेहाल और अनूप की शादी के बाद इन दोनों की दास्‍तान ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने अपने फेसबुक पेज पर साझा की और देखते ही देखते ये वायरल हो गई। शादी के करीब छह महीने बीत जाने के बाद भी लोग इस कहानी को पसंद कर रहे हैं। इन दोनों की जिंदगी में भी बाकी प्रेम कहानियों की तरह कई उतार चढ़ाव आये।


अनूप केरल से हैं और नेहाल गुजराती हैं दोनों के परिवार पहले इस रिश्‍ते पर राजी नहीं थे। करीब 7 साल लगे नेहान और अनूप को तब जाकर परिवार माने। इसके बाद उनकी शादी तय हुई और दोनों ने मुंबई के होटल ग्रांड हयात में एक दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। अब दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। 

Related News

Leave a Comment