खेत से लौट रही किशोरी से दबंगों ने किया गैंगरेप

शाहजहांपुर।  किशोरी को खेत में खींचकर रेप की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खेत से घर लौट रही नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही दो दबंग लोगों ने बाजरे के खेत में खींच कर गैंगरेप किया।

किसी तरह किशोरी के पिता किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौका मुआयना करते हुए नामजद लोगों की तलाश शुरू की है।

क्षेत्र के ग्राम अंडपुर निवासी एक कृषक की 17 वर्षीय पुत्री घर से खेत पर खाद पहुंचा कर घर वापस लौट रही थी तभी पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही 2 युवकों ने उसे पकड़ लिया और जबरन खेत में खींच ले गए और बारी-बारी उसके साथ दुराचार किया लड़की किसी तरह अपने को छुडाकर कर भागी और अपने पिता को पूरी घटना की जानकारी दी।

इस मामले में पुलिस ने गांव के ही राजीव पुत्र थानेश्वर विपिन पुत्र लोकपाल के विरुद्ध गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए दोनों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए सबूत इकट्ठे किए इस मामले से गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है पुलिस दोनों अभियुक्तों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल हेतु जिला अस्पताल भेजा है।

Related News

Leave a Comment