बिजली लाइनों में भीषण आग, दहशत

मुरादाबाद। शरीफ नगर की इस वीडियो को ध्यान से देखिए यह दिवाली की आतिशबाजी नहीं, बल्कि बिजली लाइनों में भीषण आग का नजारा है। जहां बिजली लोगों को राहत कम परेशानी ज्यादा दे रही है। घरों में रोशनी के साथ गर्मी से निजात दिलाना तो दूर रास्तों से गुजर रही लाइने फाल्ट के चलते मौत का सामान बन चुकी है। कभी भी बड़ा हादसा हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट सकता है।

ठाकुरद्वारा बिजलीघर से जुड़े ग्राम शरीफ नगर में लाइन में फाल्ट के साथ लो वोल्टेज की समस्या बनी है। घनी आबादी में तार टूटने से जहां हादसे का अंदेशा रहता है वहीं ग्रामीणों को लगातार बिजली की समस्या से जूझना पड़ रहा है। अवर अभियंता से लेकर एसडीओ से लोग शिकायत करते करते थक चुके हैं बदले में उनको सिर्फ आश्वासन मिलता है। इस बीच विद्युत विभाग ने लाइनों को उतारकर केबल डाला तो समस्या और गहरा गई। लगातार लाइनों में आग लगने की समस्या के साथ ही हाईटेंशन करंट भी घरों में उतरने लगा है।

आग लगने की वजह से सड़क पर भगदड़ मच गई लोगों ने अपने दरवाजे बंद कर लिए। दहशतजदा महिलाओं ने बच्चों को बाहर भेजना बंद कर दिया है। इसको लेकर आज भी ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विद्युत विभाग से शीघ्र समस्या के समाधान के लिए मांग की है। दूसरी तरफ ग्राम प्रधान समेत ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के साथी विद्युत विभाग के आला अफसरों को बिजली की समस्या से अवगत करा कर शीघ्र निस्तारण करने की मांग की है उनको आगाह किया है कि पब्लिक का गुस्सा बिजली विभाग के प्रति बढ़ता जा रहा है जो कभी बड़े आंदोलन के रूप में फूट सकता है।

Related News

Leave a Comment