महिला के साथ सरेआम झपटमारी, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। पांडव नगर इलाके में महिला के साथ हुई झपटमारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें बाइक सवार दो युवक महिला का पर्स झपटकर उसे दूर तक खींचते हुए ले जा रहे हैं।

वारदात घटनास्थल के पास दिल्ली सरकार द्वारा लगवाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने वीडियो को ट्वीट किया। इसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने वीडियो को रिट्वीट कर दिया।

हालांकि, पूर्वी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि झपटमारी की शिकायत अभी नहीं मिली है। पुलिस शिकायतकर्ता का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

वारदात मंगलवार शाम करीब 5.16 बजे हुई। सीसीटीवी फुटेज में एक महिला पैदल जाती हुई दिख रही है। इस दौरान पीछे से एक बाइक पर दो युवक आते हैं और महिला से उसका पर्स छीनते हैं। महिला पर्स नहीं छोड़ती तो आरोपी उसे दूर तक घसीटते हैं। करीब 10-12 कदम घसीटने के बाद आरोपी पर्स लूट ले जाते हैं।

घटना के प्रकाश में आने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली सरकार पांडव नगर और पटपड़गंज गांव में अब तक 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगवा चुकी है। जल्द ही पुलिस इन फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंच जाएगी। 

Related News

Leave a Comment