दुष्कर्मियों की तलाश में यूपी पुलिस की उत्तराखंड में दबिश

जसपुर। महिला से दुष्कर्म के आरोप में नामजद तीन दुष्कर्मियों की तलाश में यूपी की रेहड़ पुलिस ने दबिश दी। लेकिन कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।महिला रेहड़ थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है।

बता दें कि जसपुर के गांगूवाला निवासी नरेंद्र पुत्र विक्रम सिंह का रेहड़ थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति के घर आना जाना था। नरेंद्र स्वयं को रोडवेज का ड्राइवर बताकर उक्त व्यक्ति की पत्नी से बातचीत करता था। आरोप है कि नरेंद्र ने महिला को उसके पति के खिलाफ कराकर अलग करा दिया।तथा उसपर शादी का दबाव बनाने लगा। आरोप है कि तीन साल पहले नरेंद्र ने महिला से जेवर नगदी ले ली। तथा शादी करने का वादा कर उसे अपने साथ घर ले आया। तथा उससे संबध बनाने लगा।

शादी करने की बात पर नरेंद्र उससे अमानवीय व्यवहार करने लगा। आरोप है कि बीते फरवरी माह में आरोपी नरेंद्र अपने साथ रवि कुमार पुत्र शंकर सिंह एवं करतार सिंह पुत्र रामचन्द्र निवासी ध्याननगर को उसके घर ले आया। तथा गलत काम के लिए दबाव बनाने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर तीनों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी महिला ने नरेंद्र के पिता को दी तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला ने कोर्ट का सहारा लेकर आरोपियों के खिलाफ थाना रेहड़ में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

बुधवार को विवेचक जगपाल गिरी, सिपाही संजय यादव, रियासत अली के साथ आरोपियों की तलाश में गांगूवाला एवं ध्याननगर में दबिश दी।लेकिन कोई भी आरोपी हाथ नहीं लगा। विवेचक जगपाल ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर महिला ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

Related News

Leave a Comment