भारत से लेकर पाकिस्तान तक, ये 6 खूबसूरत अभिनेत्रियां रह चुकी हैं रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड

रणबीर कपूर आज बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में शुमार हैं। अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत रणबीर ने फैंस के दिलों में अपने लिए अलग से जगह बनाई है। हालांकि कपूर खानदान का इकलौता ऐसा चिराग हैं रणबीर कपूर, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं।

बात अगर मौजूदा वक्त की करें तो इन दिनों रणबीर और आलिया की मुहब्बत के किस्सों ने मीडिया को सुर्खियां बनाने का मौका दिया हुआ है। लेकिन आलिया रणबीर की ज़िंदगी में आई को पहली लड़की नहीं हैं, और ये बात हम सभी जानते हैं। आज यानि 28 सितंबर को रणबीर कपूर के जन्मदिन के दिन हम जानेंगे आलिया के अलावा उन 6 अभिनेत्रियों के बारे में जिनसे रणबीर के अफेयर के चर्चे खूब रहे

1- सोनम कपूर

सोनम और रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में साथ काम किया था। ये फिल्म इन दोनों की पहली फिल्म थी। फिल्म के रिलीज़ होने के बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी। हालांकि बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण के चलते सोनम और रणबीर का रिश्ता जल्दी ही खत्म हो गया।

2- दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर के जीवन में 2007 लाया दीपिका पादुकोण को। इस पूरे साल इन दोनों एक्टर्स के अफेयर की खबरें लगातार आती रहीं। हर सोशल इवेंट्स पर ये दोनों साथ ही नज़र आते थे। लेकिन कहते हैं कि रणबीर का दिल उनके काबू से अक्सर बाहर निकल जाता है। बताया जाता है कि जब रणबीर कपूर की नज़दीकियां कैटरीना कैफ से बढ़ने लगी तो दीपिका ने उनसे अपनी राहें अलग कर ली। हालांकि उसके बाद दोनों कई फिल्मों में साथ काम करते भी नज़र आए।

3- कैटरीना कैफ

फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर-कैटरीना की नज़दीकियां इतनी बढ़ी कि रणबीर की उस वक्त की गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया। लेकिन रणबीर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो कैटरीना कैफ के और ज़्यादा करीब आ गए। दोनों अक्सर साथ देखे जाने लगे। विदेशों में इनके साथ घूमने की कई तस्वीरें वायरल हुईं। लेकिन आखिरकार कैटरीना कैफ को भी रणबीर की ज़िंदगी से जाना ही पड़ा।

4- श्रुति हासन

रणबीर कपूर का दिल महान अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन पर भी आया था। श्रुति से रणबीर की मुलाकात एक ब्रांड के लिए एड शूट करने के दौरान हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर वो दोस्ती आगे भी बढ़ी। दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगीं। लेकिन जल्दी ही श्रुति हासन भी रणबीर की ज़िंदगी से निकल गईं।

5- अवंतिका मलिक

आमिर खान के भांजे इमरान खान की पत्नी हैं अवंतिका मलिक। कम लोग ही इस बात को जानते हैं कि अवंतिका भी अभिनेत्री रह चुकी हैं और छोटे पर्दे पर जस्ट मोहब्बत नाम के एक सीरियल में काम कर चुकी हैं। अवंतिका और रणबीर ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है। स्कूल के दिनों के दौरान रणबीर और अवंतिका के बीच अफेयर की खबरें आम थी। हालांकि जब रणवीर ने बॉलीवुड में एंट्री ली तो अवंतिका से उनका रिश्ता भी खत्म हो गया।

6- माहिरा खान

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी रणबीर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। रणबीर माहिरा को न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताने के लिए साथ लेकर गए थे। उस वक्त इन दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमें ये दोनों सिगरेट पीते हुए नज़र आ रहे थे। हालांकि माहिरा कब रणबीर की ज़िदंगी से चली गई, ये कोई नहीं जानता।

Related News

Leave a Comment