2 युवकों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप

सीतापुर।  रेउसा इलाके में शौंच गई एक किशोरी के साथ पड़ोसी गांव के ही दो युवकों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। साथ ही आरोप है कि युवकों ने रेप का वीडियो व फोटो भी बनाकर किशोरी को इस अपराध की बात सामने आने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीडि़ता ने अपने माता पिता के साथ थाने पर जाकर नामदज रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शनिवार की शाम को थाना रेउसा क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति की तेरह वर्षीय लड़की गांव के बाहर शौच करने गई थी तभी पड़ोसी गांव सेमरा के निवासी पप्पू पुत्र मु तार व अकबाल पुत्र इलियास ने पीछे से आकर उक्त बालिका को दबोच लिया और गन्ने के खेत में खींचकर उसके साथ दोनो ने रेप किया और उसका वीडियो व फोटो बनाकर उसे रेप की बात सामने आने पर वायरल करने की धमकी दी।

दरिंदों के चंगुल से मुक्त होकर घर वापस पहुंची पीडि़ता ने अपने मा बाप से आप बीती बताई। पीडि़ता के पिता ने संबंधित घटना की लिखित शिकायत थाना रेउसा में की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के विरूद्ध धारा 376, 506 आई पी सी व 3ध्4पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मु यालय भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक थाना रेउसा नोवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि घटना में फोटो खींचे जाने की बात सामने आई थी जांच के दौरान वह फोटो पुराने निकले जो घटना से स बन्धित नही थे। उन्होने बताया कि शीघ्र ही आरोपियों को गिर तार कर लिया जाएगा।

Related News

Leave a Comment