2 बच्चों के साथ मेट्रो के आगे कूदने जा रही थी महिला, बेटे की सुझबुझ से बची जान

नई दिल्ली। दिल्ली में मेट्रो ट्रैक पर महिला के आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. गुरुवार को इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर सुबह 11 बजे एक महिला अपने 2 बच्चों के साथ खुदकुशी करने के लिए मेट्रो ट्रैक की तरफ बढऩे लगी. मां की मंशा को भांपकर 10 साल बेटा हाथ छुड़ाकर वहां मौजूद सीआईएसएफ के सुरक्षा गार्ड के पास पहुंचा और उसे इसकी जानकारी दी.
मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर तत्काल पहुंची सीआईएसएफ की टीम ने महिला को पकड़ा और अपने साथ कंट्रोल रूम लेकर आई. पूछताछ में महिला ने बताया कि वो अपने 10 साल के बेटे और 12 साल की बेटी के साथ मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान देने जा रही थी.
महिला ने सीआईएसएफ को बताया कि उसका पति ऑस्ट्रेलिया में रहकर नौकरी करता है. उसकी गैर-मौजूदगी में उसके मकान मालिक ने उसका यौन शोषण किया है. महिला ने बताया कि इस संबंध में उसने मोती नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद निराश होकर उसने अपनी और बच्चों की जिंदगी खत्म करने का फैसला किया.
फिलहाल महिला को दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस को सौंप दिया गया है. साथ ही उसके लगाए यौन शोषण के आरोपों की भी जांच की जा रही है.


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment