सिपाही समेत 2 घरों पर चस्पा किए कुर्की नोटिस

जसपुर। रामनगर निवासी संतपाल की हत्या में नामजद सिपाही एवं उसके दोस्त के फरार होने पर रामनगर पुलिस ने कोर्ट से दोनों के कुर्की नोटिस लेकर उनके घरों पर चस्पा किए है। कोर्ट नोटिस में दोनों को एक माह के भीतर कोर्ट में पेश होने की उदघोषणा है।

बीती छह जुलाई को रामनगर के ग्राम मालधन चैड़ में पैसों के लेनदेन को लेकर संतपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। मृतक की पत्नी ने मामले में अंकित, सिपाही कपिल एवं जसवीर सिंह आदि को नामजद कराया था। पुलिस अंकित को जेल भेज चुकी है।

जबकि कपिल और जसवीर सिंह फरार चल रहे है। बुधवार को टीम के साथ जसपुर आये मालधन चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार ने पंजाबी कालोनी निवासी सिपाही कपिल कुमार पुत्र शेर सिंह एवं ग्राम अमियावाला निवासी जसवीर सिंह पुत्र संतोक सिंह के घर पर धारा ८२ सीआरपीसी के नोटिस चस्पा किए। पुलिस उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी फरार चल रहे है। कोर्ट ने दोनों के घरों की कुर्की के लिए नोटिस जारी किए है। तथा दोनों को एक माह के भीतर कोर्ट में पेश होने के आदेश है। कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि रामनगर पुलिस ने फरार आरोपियों के घरों पर कार्रवाई की है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment