3 बच्चों की मां को शराब के नशे में दिए तीन तलाक़, अब देवर से हमबिस्तर होकर हलाला करने का दबाव

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर में तीन तलाक का मामला सामने आया है। दनकौर कस्बे में रहने वाली एक महिला के परिजन एसएसपी दफ्तर पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।

इकबाल नामक शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी शबाना को पहले तलाक दे दिया और अब उस पर हलाला का दबाव बना रहा है। इकबाल ने 27 जुलाई को ही शाम 8 बजे शबाना को तीन बार तलाक कहा और उसके बाद घर से निकाल दिया।

ख़बरों के अनुसार, 2005 में शबाना और इकबाल का निकाह हुआ था। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। शादी के बाद से इकबाल शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था। कई बार उसने दहेज की मांग भी की जिसे पूरा कर दिया गया, लेकिन उसने पत्नी के साथ मारपीट बंद नहीं की।

27 जुलाई को उसने शबाना के साथ मारपीट की और फिर बाद में उसे तीन बार तलाक बोल कर घर से निकाल दिया। बाद में जब मामला बढ़ता देखा तो इकबाल के परिजन अब उस पर हलाला का दबाव बना रहे हैं।

एसपी देहात रणविजय सिंह की मानें तो पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया कि मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जायेगी। साथ ही कहा ट्रिपल तलाक मामले में अभी कानून का नया प्रारूप प्राप्त नहीं हुआ, लेकिन आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा।

Related News

Leave a Comment