मोदी सरकार के खिलाफ 3 अक्टूबर को धरना देंगे कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद

नई दिल्ली।  मध्यप्रदेश की 32,171 करोड़ की कटौती राशि मध्यप्रदेश सरकार को वापस देने की मांग को लेकर 03 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री आवास पर विशाल धरना देकर ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस बात कि सूचना भोपाल मध्य विधान सभा से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के निजी सचिव अब्दुल नफीस ने दी.   

 उन्हों ने बताया कि भोपाल मध्य विधान सभा से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में दिनांक 03 अक्टूबर जंतर मनतर पर दोपहर 12ः00 बजे मध्य प्रदेश का 32,171 करोड़ की कटौती राशि मध्य प्रदेश सरकार को देने की माॅग को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर विशाल धरना देकर ज्ञापन सौंपा जाएगा।

उन्होंने बताया कि विधायक आरिफ मसूद द्वारा दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर एक दिवसीय विशाल धरना दिया जाएगा जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि लगातार केन्द्र सरकार मध्यप्रदेश सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. मध्यप्रदेश बाढ़ अतिवृष्टि की आपदा से प्रभावित है और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बाढ़ राहत और बचाव कार्याें में तत्पर्ता से कार्य कर रहे हैं आपदा से निपटने के लिए और भी ज़रूरी संसाधनों के लिए राहत राशि की आवश्यकता है अतिवृष्टि से हुए नुकसान का आंकलन कर केन्द्र सरकार को अवगत कराया जा चुका है.


विभिन्न मदों में मिलने वाली राशि भी केन्द्र सरकार द्वारा अभी तक जारी नहीं की गई। केन्द्र सरकार मध्यप्रदेश सरकार को 32,171 करोड़ की कटौती राशि शीघ्र दे इस माॅग को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर धरना देकर प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

Related News

Leave a Comment