घर में घुसकर बुजुर्ग को जंगली जानवर ने किया जख्मी

मुरादाबाद। राजपुर केसरिया में जंगली जानवर ने घर में घुसकर बुजुर्ग पर हमला कर दिया। परिजनों ने गंभीर हालत में उसको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। ग्रामीणों ने तेंदुए की आशंका जताई है। पुलिस और कानून को लगी पहुंचकर घटना की जांच की और रिपोर्टल अफसरों को दी है।

डिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम राजपुर केसरिया में बीती रात 70 वर्षीय बुजुर्ग जुम्मा पुत्र खैराती अपने घर में सोया हुआ था। इस बीच खूंखार जंगली जानवर ने घुसकर जुम्मा पर हमला कर दिया। उसके चेहरे और पांव पर गंभीर घाव के चलते खून बह निकला। चीख-पुकार सुनकर परिजनों के साथ पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो जंगली जानवर भाग गया। ग्रामीणों ने हमलावर जानवर के तेंदुआ होने की आशंका जताई है।

घायल जुम्मा को पहले डिलारी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर कानूनगो विनय अरोरा ने पहुंचकर जांच की और तेंदुए की आशंका जताकर रिपोर्ट तहसीलदार को भेजी है उसी तरफ घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष डिलारी सुरेंद्र पाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को सुरक्षा का आश्वासन दिया।

पीड़ित के भाई सूखा ने बताया कि उनका भाई दिव्यांग है। चीख-पुकार होने पर जब वह घर में पहुंचा तो तेंदुआ निकल कर भागते हुए देखा है। वर्तमान प्रधान ऋतुराज सिंह और पूर्व प्रधान मोहम्मद उमर सैफी ने भी तेंदुए के हमले की आशंका जताई है। फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती जुम्मा की हालत में सुधार बताया गया है।

Related News

Leave a Comment