ई-रिक्शा चालक को चाकू से गोदकर मार डाला

ठाकुरद्वारा (इफ्तखार अर्शी)। बदमाशों ने बाबा फरीद शाह के मजार के पास ई रिक्शा चालक को चाकू से गोदकर मार डाला। हत्यारे ई रिक्शा लेकर फरार हो गए। शाम के वक्त ग्रामीणों ने रक्त रंजित लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई तो परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम फरीद नगर के पास जंगल में बाबा फरीदुद्दीन शाह की मजार है। शुक्रवार की शाम मजार से चंद कदम की दूरी पर गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने लावारिश लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। उसके गर्दन और पेट समेत पूरे शरीर पर धारदार हथियार के घाव थे।

इस दरमियान फरीद नगर के साथ आसपास के गांव के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने पहुंचकर भीड़ से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया तो फरीदनगर शादी समारोह में आए रिश्तेदारों ने मृतक की शिनाख्त अपने गांव रतूपुरा निवासी शरीफ अहमद के चचेरे भाई रईस अहमद (45) पुत्र कल्बे अली के रूप में की। परिजनों के अनुसार रईस अहमद सुबह करीब 10:00 बजे ई रिक्शा लेकर सवारियां ढोने ठाकुरद्वारा गए थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। डिप्टी एसपी के अनुसार रईस अहमद की वीभत्स तरीके से चाकुओं से गोदकर मारा गया है लिहाजा पुलिस जांच कर रही है कि हत्यारों ने रंजिशन या फिर ई-रिक्शा लूट के लिए हत्या की है। पुलिस आसपास जंगलों में ई-रिक्शा की भी तलाश कर रही है।

Related News

Leave a Comment