आतंकियों ने ली एक और नागरिक की जान

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी आपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। गुरुवार देर रात को आतंकियों ने श्रीनगर की बाहरी सीमा में एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान परीम पोरा स्थित गुलाम मोहम्मद के तौर पर की गई है।

अधिकारियों ने बताया कि युवा मोटरसाइकिल पर आए और दुकानदार पर गोलियां बरसा दीं जब वह अपनी दुकान बंद कर रहा था। उन्होंने कहा कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है और पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के मेंढर सेक्टर में गुरुवार को पाकिस्तान की ओर से फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया। इस फायरिंग में पड़ोसी देश की बेहद कायराना हरकत सामने आई। पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में एक स्कूल पर गोलाबारी की गई, जिससे बच्चे स्कूल में ही फंस गए। जवाब में भारतीय सेना ने भी जमकर गोलाबारी की।

उधर, 26 और 27 अगस्त को भी पाकिस्तान की ओर से पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। पिछले दिनों हुए सीजफायर उल्लंघन के बाद जब सेना की ओर से जवाबी फायरिंग की गई तो पाकिस्तान की ओर से गोलाबारीबंद हो गई। बता दें कि इस महीने पाकिस्तान सेना की ओर से सीमापार से हुई गोलाबारी में तीन जवान शहीद हो गए। इसके अलावा गोलाबारी की चपेट में आने से अब तक एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। 

Related News

Leave a Comment