फर्जी बिजली वालों की चेकिंग से लोग परेशान

ठाकुरद्वारा। बिजलीघर से निष्कासन के बाद भी लाइनमैन ने विधवा के घर की चेकिंग कर अभद्र व्यवहार किया। उसकी शिकायत पर अवर अभियंता ने पुलिस को सूचना दी है।

ग्राम सरकड़ा करीम निवासी फिरोजा पत्नी स्वर्गीय सद्दीक ने अवर अभियंता प्रमोद शर्मा को शिकायती पत्र दिया है। इसमें कहा कि लाइनमैन रिंकू निवासी बंकावाला, अबरार निवासी नाखूनका, राहुल और सुनील कुमार निवासी सरकड़ा करीम उसके घर में चेकिंग करने गए और मीटर गलत बताकर रकम की मांग की। उसके इंकार करने पर अभद्रता कर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी।

उसकी शिकायत पर अवर अभियंता ने थाने में सूचना देकर कहा कि चारों पूर्व में बिजलीघर सुल्तानपुर में संविदा पर लाइनमैन का कार्य करते थे, लेकिन लगातार शिकायतें मिलने पर चारों को निष्कासित कर दिया गया है। इसके बावजूद लाइनमैन फर्जी चेकिंग और लाइन शिफट करने के नाम पर विभाग को नुकसान पहंुचाने के साथ ही क्षवि धूमिल कर रहे हैं। उनकी गतिविधियों से क्षेत्र में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

दस हजार से ज्यादा के बकाएदारों की कटेगा कनेक्शन
ठाकुरद्वारा। नगर के बिजलीघर में तैनात अवर अभियंता पंकज कुमार के अनुसार दस हजार से अधिक बकाया होने पर उपभोक्ता की लाइन काटकर कैबिल और मीटर जब्त कर लिया जाएगा। मीटर से पूर्व कैबिल खराब होने एवं कट लगा होने पर कैबिल बदल दें वरना कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Comment