शांति समिति की बैठक संपन्न, भाईचारे की मिशाल पेश करने पर जोर

राम मिश्रा, अमेठी।  मोहर्रम को लेकर विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली में शनिवार को शांति समिति की बैठक की गई बैठक में उपजिलाधिकारी मुसाफिरखाना महात्मा सिंह, एसएचओ मुसाफिरखाना अवधेश यादव और शांति समिति के सदस्यों ने भाग लिया । बैठक की अध्यक्षता करते हुए ने उपजिलाधिकारी मुसाफिरखाना महात्मा सिंह बैठक में उपस्थित लोगों से आपसी भाईचारा से शान्तिपूर्वक त्योहार मनाने की अपील की।

वही एसएचओ मुसाफिरखाना अवधेश यादव ने कहा कि मोहर्रम को शांतिपूर्व ढंग से मनाने की अपील की साथ ही किसी अप्रिय घटना की आशंका पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की बात कही।

इस मौके पर लोगों से कहा गया कि पर्व व त्यौहार के अवसर पर किसी भी अवांछनीय तत्व की सूचना तत्काल पुलिस को दें पर्व के दौरान हुड़दंग मचाकर शांति बिगाड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

समिति आये सभी सदस्यो ने एक स्वर में कहा कि हम सभी मिलजुल कर पुलिस प्रशासन की मदद करेगें, साथ ही त्योहार को शान्तिपूर्ण ढ़ग से सम्पन्न करवाना हम सभी का कर्त्तव्य है।

इसके अलावा समिति के सभी सदस्यों ने एक स्वर में जुलूस के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने का भी प्रशासन से वादा किया बैठक में इस मौके पर चेयर मैन मुसाफिरखाना बृजेश कुमार अग्रहरि,एसआई प्रेम प्रकाश,एसआई विनोद कुमार,एसआई असरफ अली,विवेक द्विवेदी सभासद, हसन उल्ला सभासद,चन्दन मोदनवाल,विश्व प्रकाश जायसवाल,कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment