बेहोशी की हालत में मिली महिला

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सोंटा के जंगल में आज सुबह एक महिला बेहोशी की हालत में ट्यूबवैल के पास मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि युवती को उसके ससुराल के लोग ही हाथ पैर बांधकर टयूबवेल पर डाल गए।
सूत्रो के अनुसार आज सुबह मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सोंटा में एक महिला टयूबवैल पर पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। युवती के हाथ पैर बांध दिए गए थे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना मंसूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। युवती क्षेत्र के गांव सोंटा की ही निवासी बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार युवती की शादी बुलंदशहर जनपद में हुई थी। पिछले काफी समय से युवती का अपने ससुरालियों के साथ विवाद चला आ रहा था। कल ही युवती का भाई उसे उसकी ससुराल छोडकर आया था।
महिला के परिजनों का आरोप था कि आज सुबह उसके ससुरालिया उसे हाथ-पैर बांधकर टयूबवैल पर डाल गए। युवती को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। पहले तो युवती के परिजन इस मामले में तहरीर देने की बात करते रहे, लेकिन बाद में उन्होने इसे आपसी विवाद बताते हुए तहरीर देने से मना कर दिया।

Related News

Leave a Comment