बर्थडे सेलिब्रेशन के बहाने दोस्तों ने किया था गैंगरेप, पीडि़ता की अस्पताल में हुई मौत

महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली गैंगरेप पीडि़त लड़की की इलाज के दौरान मौत  हो गई है. बीते जुलाई महीने में लड़की के साथ उसके ही चार दोस्तों ने मुंबई में रेप किया था. जुलाई में हुई इस घटना में पीडि़ता बुरी तरह जख्मी हो गई थी. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन अब उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बहाने उसके चार दोस्तों ने उससे गैंगरेप किया था. इस घटना के बाद पीडि़ता अपने घर औरंगाबाद लौट आई थी. पीडि़ता ने डर के चलते किसी को इसकी जानकारी नहीं दी. लेकिन तबियत बिगडऩे पर उसे 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.
अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टरों को उसके साथ गैंगरेप होने की बात का पता चला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. अस्पताल के अनुसार पीडि़ता ने 24 जुलाई को अपने प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द की शिकायत की थी. डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है. इसके बाद पीडि़ता को सरकारी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की लेकिन अभी तक वो पकड़े नहीं जा सके हैं.
पीडि़त लड़की ने वारदात के करीब 20 दिन तक इसकी जानकारी किसी को नहीं दी. डर के चलते उसने अपने माता-पिता को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया. हालांकि बाद में उसकी हालत खराब हो गई जिसके चलते परिजनों को उसे लेकर अस्पताल जाना पड़ा. जहां गैंगरेप की घटना का खुलासा हुआ. लड़की के परिजनों के अनुसार मुंबई से लौटने के बाद से वो काफी परेशान थी और अपने कमरे में ही बंद रहती थी.


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment