रेप कर धड़ से अलग कर दिया 3 वर्षीय बच्ची का सिर, नोच रहा था कुत्ता

झारखण्ड में टाटानगर स्टेशन से बच्ची के अपहरण और हत्या के 15 दिन बाद बच्ची सिर रेल पुलिस को टेल्को रामाधीन बगान स्थित जुस्को के वाटर प्लांट परिसर से शुक्रवार शाम पांच बजे बरामद किया।

प्लांटकर्मी सरोज कुमार ने पहले सड़क पर कुत्ते को बच्ची के सिर को नोचते हुए देखा। उन्होंने पत्थर मार कर सिर को कुत्ते से छुड़ाना चाहा, लेकिन कुत्ता सिर को लेकर प्लांट के अंदर चला गया।

सरोज चाय पीकर प्लांट में गया एवं साथियों से बच्ची का सिर होने का संदेह व्यक्त किया। इसके बाद अन्य कर्मचारी भी कुत्ता पर पत्थर फेंकने लगे।

लिहाजा, कुत्ता प्लांट की दीवार के किनारे बच्ची का सिर छोड़कर भाग गया। इसके बाद प्लांटकर्मियों ने टेल्को पुलिस को सिर मिलने की जानकारी दी। सूचना पाकर रेल डीएसपी नूर मुस्तफा एवं दारोगा चंद्र भूषण के साथ दर्जनों पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सिर को जब्त किया।

टाटानगर स्टेशन से 25 जुलाई की रात मां के साथ सोई तीन वर्षीय बच्ची के अपहरण का आरोप रिंकू साहू और कैलाश कुमार पर लगा था। 28 जुलाई को रिंकू को रेल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा था। बच्ची की मां के बयान पर रिंकू साहू, कैलाश कुमार व मोनू मंडल के खिलाफ रेल थाना में केस दर्ज कर पुलिस ने पहले जेल भेजा। इसके बाद तीन दिनों तक रिमांड पर लेकर पूछताछ की।

बच्ची का सिर कटा शव भी रिंकू साहू की निशानदेही पर 30 जुलाई को रामाधीन बगान की एक झाड़ी से बरामद किया गया था। इसके बाद से रेल पुलिस ने सिर की तलाश में छह बार खोजी कुत्ते का इस्तेमाल किया। पुलिसकर्मी भी लगातार जांच अभियान चला रहे थे।

Related News

Leave a Comment