नशीला पदार्थ सुंघाकर युवती के साथ 3 बार किया रेप, बनायी वीडियो

सीकर की युवती के साथ अजमेर के होटल में बलात्कार करने व अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज व मेडिकल होने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थानाधिकारी राजीव राहड़ ने बताया कि इस्लामिय स्कूल के पास रहने वाला 20 वर्षीय शहजाद पुत्र रशीद मोयल मोबाइल की दुकान पर काम करता है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार युवती जनवरी 2019 को सीकर आई थी। इसी दौरान उसके घर के बाहर शहजाद आया और उसे बाहर बुलाया। युवती के बाहर आते ही वह उसे अपने साथ ले जाना चाहा। लेकिन, युवती ने मना कर दिया।

इसके बाद वह उसे जान से मारने की धमकी देकर जबरन अपने साथ जयपुर ले गया। यहां से उसे बस से अजमेर ले गया। यहां युवती को एक होटल में ले गया और चाय पिलाई। पीडि़ता ने बताया कि उसे जबरन स्मैक सूंघा दी जिससे वह बेहोश हो गई।

पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद आरोपी ने 24 घंटे के दौरान उसके साथ तीन बार बलात्कार किया और युवती के अश्लील वीडियो बना लिए। होश में आने के बाद उसे वापस अजमेर से सीकर ले आया। युवती को किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जब युवती की तबीयत खराब हुई तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार युवती की युवक के साथ पहले से दोस्ती थी। उसने कई बार युवती पर शादी का दवाब बनाया था। लेकिन, युवती ने मना कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment