दबंग 3 के बाद राधे की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान?

जब यह खबर आई कि सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह छोड़ दी, उनके फैंस निराश हो गए। इसके बाद इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई कि उनका अगला प्रॉजेक्ट कौन सा होगा।
हालांकि, सलमान ने संजय की फिल्म छोड़ते हुए ही आश्वस्त कर दिया था कि अगले साल भी ईद पर उनकी फिल्म रिलीज होगी। अब खबर है कि उन्होंने राधे नाम की फिल्म साइन की है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, दबंग 3 के बाद राधे सलमान की अगली फिल्म होगी और यह ईद 2020 पर रिलीज होगी। 20 दिसंबर 2019 को दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इससे पहले ही ऐक्टर राधे के कई हिस्सों की शूटिंग करेंगे।
सूत्र ने आगे बताया, राधे का डायरेक्शन भी प्रभु देवा ही करेंगे। वह दबंग 3 के शूट और पोस्ट प्रॉडक्शन के साथ राधे के प्री-प्रॉडक्शन का भी काम देख रहे हैं।
सूत्र के मुताबिक, राधे एक कोरियन फिल्म का ऑफिशल अडैप्शन है और यह 2015 में आई वेटरन का रीमेक नहीं है। प्रड्यूसर्स ने कोरियन फिल्म के नाम को काफी सीक्रेट रखा है जिसके राइट्स उन्होंने खरीद लिए हैं। वे प्रभु देवा और सलमान के साथ स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं।
कहा जा रहा है कि फिल्म का ऑफिशल अनाउंसमेंट कभी भी हो सकता है। बता दें, इससे पहले सलमान ने 2003 में आई फिल्म तेरे नाम में राधे का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने 2009 में आई ऐक्शन फिल्म वॉन्टेड में भी राधे नाम के कैरक्टर को प्ले किया था।

Related News

Leave a Comment