3 साल की बच्ची को अकेले छोड़ पार्टी करने गयी ये महिला, भूख प्यास से मौत

रूस से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है कि इसको सुनकर आपको इस बात का एहसास होगा की कुछ लोग इतने गिरे हुए होते हैं कि जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। और जब कोई मां ऐसा काम अपने बच्चों के साथ करती है तब वाकई में लगने लगता है कि इंसानियत अब खत्म हो गई है।

दरअसल रूस की एक महिला ने अपनी 3 साल की बेटी को घर में बंद कर दिया और फिर एक हफ्ते के लिए पार्टी में चली गई। इतना ही नहीं उसने घर में खाने के लिए भी कुछ नहीं छोड़ा और पानी की सप्लाई भी बंद कर दी। जाहिर है कि प्यास और भूख से तड़पकर बच्ची ने दम तोड़ दिया।

दरअसल इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्चे की दादी उसके लिए बर्थडे का गिफ्ट लेकर घर पहुंची। आपको बता दें कि आरोपी मां को अब अरेस्ट कर लिया गया है। हालांकि, इस घटना को लेकर उसको जरा भी अफसोस नहीं है। मामला रूस के किरोव शहर का है जहां 21 साल की मारिया प्लेनकिना अपनी बेटी क्रिस्टीना को तीसरे बर्थडे पर घर में अकेला छोड़कर दोस्तों के साथ पार्टी करने एक हफ्ते के लिए बाहर चली गई।

बताया गया है कि मारिया ने घर का मेन डोर लॉक कर दिया और पानी की सप्लाई भी बंद कर दी। घर में खाने के लिए भी कुछ नहीं था कि बच्ची अपना पेट भर सके।

फिर क्रिस्टीना की दादी इरिना जब उसका बर्थडे गिफ्ट लेकर उसके घर पहुंची, तब बच्ची बेसुध हालत में मिली। बच्ची की दादी ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां उसे मृत बता दिया गया।

बता दें कि इस घटना के सामने आने के बाद मारिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। जांच में यह सामने आया है कि बच्ची की मां ने जानबूझकर ये सबकुछ किया। जांच कर रही कमेटी के मुताबिक मारिया एक हफ्ते के लिए घर में नहीं थी। वो 13 फरवरी से 20 फरवरी तक बाहर गई थी। लौट के आने के बाद बेटी की मौत पर उसके चेहरे पर कोई गम या पछतावा नहीं दिखा।

Related News

Leave a Comment