4 लड़कों ने 7 साल की मूकबधिर बच्ची से किया गैंगरेप, सगा भाई भी शामिल

मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुई यह घटना समाज को शर्मसार कर देने वाली है। सगे भाई और पड़ोस में रहने वाले तीन किशोरों ने रविवार को सात साल की मूकबधिर बच्ची से गैंगरेप किया।

मुंह दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश की। बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने चारों किशोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार, घटना रविवार रात करीब नौ बजे की है। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित श्रद्धापुरी डबल स्टोरी में रहने वाले मजदूरों के परिवार के बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान चार किशोर सात वर्षीय मूकबधिर बच्ची को एक खाली पड़े मकान में ले गए। आरोप है कि चारों किशोरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया। इससे वह अर्द्धबेहोशी हालत में हो गई। हालत बिगड़ते देख आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले। पीड़ित बच्ची घर पहुंची। चूंकि वह बोल नहीं सकती, इसलिए उसने इशारे से बुआ को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इशारे से आरोपियों के बारे में पूछा तो बच्ची उन्हें पड़ोस वाले घर में ले गई। 

Related News

Leave a Comment