40 कॉल ग‌र्ल्स और बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी हनी ट्रैप में थीं शामिल

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में नित नई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। अब यह बात सामने आई है कि इस बड़े ब्लैकमेलिंग सिंडिकेट में 40 से अधिक कॉल ग‌र्ल्स और बॉलीवुड की बी-ग्रेड अभिनेत्रियां भी कथित रूप से शामिल रही हैं, जिन्होंने राज्य के एक पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यपाल समेत कई अफसरों व नेताओं को अपने जाल में फंसाया है।

एसआइटी के सूत्रों के हवाले से जागरण ने लिखा कि अभी तक अफसरों व नेताओं की आपत्तिजनक अवस्थाओं की 92 वीडियो क्लिप मामले में गिरफ्तार पांच महिलाओं के कई मोबाइल फोनों और दो लैपटॉप से बरामद हुई हैं।

सेक्स रैकेट की सरगना श्वेता स्वप्निल जैन ने राज्य सरकार के महत्वपूर्ण विभागों को संभालने वाले अफसरों व नेताओं के हनी ट्रैप के लिए बड़ी कॉल ग‌र्ल्स को अपने साथ जोड़ा था।

श्वेता इन कॉल ग‌र्ल्स को सुविधानुसार किसी गेस्ट हाउस या पांच सितारा होटल में किसी अफसर या नेता के पास भेजती थी। वहां किसी गुप्त मोबाइल या कैमरे से उस अफसर या नेता की कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक अवस्था का वीडियो बना लिया जाता था।

जब कोई अफसर या मंत्री किसी सरकारी काम से मुंबई या दिल्ली जाते थे तो वहां उन्हें उनकी मांग के अनुसार मॉडल व बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी उपलब्ध कराई जाती थीं। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि अभी एसआइटी को इस तरह की वीडियो क्लिप नहीं मिली है, जिसमें कोई अभिनेत्री दिखाई दे रही हो।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment