सोशल मीडिया पर 45 वर्षीय महिला को 25 वर्षीय युवक से हुआ प्यार, घर पहुंच किया हंगामा

प्रयागराज। दिल्ली की 45 वर्षीय महिला 25 वर्षीय युवक के प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि वह अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ गई।

यहां आकर महिला युवक को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गई है और युवक का पिता अपने बेटे को बचाने के लिए इधर-उधर भटक रहा है।

दिल्ली सचिवालय में काम करने वाले एक अधिकारी की पत्नी की कुछ समय पहले लूकरगंज के एक युवक से सोशल साइट पर दोस्ती हुई। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनके बीच चैटिंग होने लगी। करीब पांच दिन पहले महिला अपने पति और बेटे को छोड़कर प्रयागराज आ गई।

मेडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां वह लूकरगंज  युवक के घर पहुंच गई और युवक को अपने साथ ले जाने के लिए हंगामा करने लगी। युवक के पिता की सूचना पर खुल्दाबाद पुलिस पहुंची। पुलिस युवक को थाने ले गई और महिला को किसी तरह समझाकर उसके होटल भेज दिया।


इस बीच महिला का पति अपने बेटे के साथ जीपीएस की मदद से प्रयागराज आ गया। उसने शाहगंज एसओ बृजेश सिंह की मदद ली। पुलिस ने महिला को उसके पति और बेटे से मिलवाया। खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन सिंह ने बताया कि महिला अपने पति के साथ दिल्ली चली गई। 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला फ्लाइट से फिर प्रयागराज पहुंची और युवक को अपने पास बुला लिया। किसी होटल में दोनों रुके हैं। युवक का पिता बेटे को महिला से बचाने के लिए इधर-उधर मदद मांग रहा है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment